Subscribe Us

आप गूगल ऐडसेंस से 100% अप्रूवल लेना चाहते हो

 
 कैसे हो आप सब? सो दोस्त अगर आप गूगल ऐडसेंस से 100% अप्रूवल लेना चाहते हो सो देन मेरे इस मैथड को आप जस्ट एक दबा ट्राई करो। आप को हर बार फर्स्ट ट्राई मैं ऐडसेंस से अप्रूवल मिलेगा 100% ठीक है आपने जस्ट एक दबा इस मैथड को फॉलो करना है एंड देन हर बार अब डिफरेंट वेबसाइट्स पर फर्स्ट ट्राई में अव्वल ले सकते हो। अभी मैं आपको कंप्लीट गाइड करूँगा।
 
सबसे पहले बेस्ट ये रहेगा अगर आपके पास एक फ्रेश डोमेन है यानी की न्यू डोमेन है तो उस पर ये मैथड 100% वर्किंग है। 100% आपको फर्स्ट टाइम में ही ऐंड सन्स अप्रूवल देगा। बट अगर आपके पास ओल्ड डोमेन है क्योंकि हो सकता है आप में से ज्यादातर लोगों के पास ओल्ड डोमेन हो आपने पहले ट्री किया हो ऐडसेंस के लिए लेकिन ऐडसेन्स ने कई बार रिजेक्ट किया है। कभी पॉलिसी वायोलेशन तो कभी अजीब अजीब जो है ना रीज़न आपको गूगल देता है तो उस टाइप की डोमेन पर भी आप इसको अप्लाइ कर सकते हो।
 
बट उसमें 70-80 परसेंट चांस रहेगा। ये मेरा पर्सनल मेथड है। नाउ सबसे पहले अगर तो आपके पास ओल्ड मेन है तो आप अपनी ओल्ड डोमेन पर उसको ट्री करो। अगर ओल्ड डोमेन नहीं है, तो आप एक डोमेन.कॉम डोमेन लो डोमेन आपने किस चीज़ से रिलेटेड लेना है? किस निश रिलेटेड आपका डोमेन होगा? अगर आपके पास डोमेन नहीं है, तो जनाब आप डॉट ब्लॉक्स ऊपर डॉट ब्लॉक स पर डोमेन भी जो फ्री डोमेन है वो भी यूज़ कर सकते हो। अगर आपको सीलिंग करनी है यानी की अगर आपको वेबसाइट सेल करके अर्निंग करनी है
 
आपका यही काम है तो फिर या तो आप डॉट ब्लॉक सपोर्ट टू मी इन लोड ब्लॉगर से, वो भी आपकी आज कल जो है ना बेस्ट प्राइस में सेल हो जाता है। अगर आप उसको ऐड से अप्रूव़ करते हो या अगर आपका.कॉम है तो वो ज़ाहिर सी बात है उससे भी बेस्ट प्राइस में सेल होगा तो आपका डोमेन कोई भी हो मेन हमारा टॉपिक है एड्स से अप्रूवल और मैं आपको गैरैन्टी देता हूँ। आपका एक वेबसाइट कम से कम 20 दिन लेगा और ज्यादा से ज्यादा एक मंथ लगेगा। ठीक एक मंथ के बाद आपने इस वीडियो पर आकर मुझे कॉमेन्ट करना है और हाँ, उससे पहले आपने मुझे 100% सेम फॉलो करना है।
 
अभी सबसे पहले डोमेन आपका आ जाएगा। तो डोमेन आपने किस चीज़ से रिलेटेड लेना है? आप ज़रा इस आर्टिकल को नोट करो। ये आर्टिकल जो है ना इसमें मैंने क्रिप्टो का जिक्र किया है। ये ऑनलाइन लर्निंग रिलेटेड आर्टिकल है और इसमें मैंने यहाँ पे लिखा है कि वे ड्रॉप में ले सकते हो। हाउ टू मेक युअर फर्स्ट डॉलर ऑनलाइन टुडे देखो जहाँ आप गूगल को क्या चाहिए? सबसे पहले अगर आपके साइट पर आप इस बात को नोट करो भाई कोई भी आपको यू ट्यूब पर नहीं बताएगा, आपको अप्रूवल कैसे देता है? देखो फर्स्ट ऑफ ऑल अगर आपकी साइट पर ट्रैफिक नहीं है, लेकिन आपने कन्टेन्ट जो है ना, बहुत
 
यूनीक लिखा है, खुद आपने लिखा है या कई चार जीबी से या इसे आप ने लिखा है, वो कोई फर्क नहीं पड़ता। भाई एआई पर भी आपको 100% अप्रूवल मिलेगा। जैसे ह्यूमन रिटर्न कन्टेन्ट पर आपको मिलता है, मेन आपका ये है की कन्टेन्ट किस चीज़ से रिलेटेड है। क्या वो वैल्यूएबल कन्टेन्ट है? कीमती कन्टेन्ट है या नहीं, तो कन्टेन्ट अगर आपका बेस्ट होगा तो गूगल आपको कोई एरर नहीं देगा। वेबसाइट की अगर.कॉम है। एज 20 देस है, इंग्लिश में कन्टेन्ट है, एज कम से कम 20 डे से लेकर वन मंथ है तो कोई भी एरर आपको गूगल नहीं देगा। ठीक है आपको ईज़ अली अप्रूवल दे देगा।
 
लेकिन अगर आपकी कन्टेन्ट ठीक नहीं है, जैसे मैं आजकल देख रहा हूँ, 99% लोगों का कन्टेन्ट ठीक नहीं होता है, तो उस केस में क्या होता है कि गूगल आपको रिजेक्ट कर देता है और अजीब अजीब एरर्स आपको देता है। बट अगर आपकी उस अजीब कन्टेन्ट के ऊपर ट्रैफिक है, यानी की व्यूस है उसके ऊपर तो भाई फिर आपको गूगल 100% अप्रूवल देगा। चाहिए। आपका कन्टेन्ट घटिया ही क्यों ना हो, आपको गूगल अप्रूवल देगा। ये मैं अपने छे 7 साल का एक्सपीरियंस बता रहा हूँ। आपको अपने से हवा में बातें नहीं कर रहा है, तो आपने जो डोमेन लेना है आप
 
करो की वो क्रिप्टो रिलेटेड डोमिनो, उसमें क्रिप्टो का ये लफ्ज आना चाहिए या अर्निंग लप्पस उसमें आना चाहिए। ठीक है, रनिग या क्रिप्टो, ये दोनों आ जाना चाहिए क्योंकि मेन ये मैं थर्ड क्रिप्टो के लिए है। मेन क्रिप्टो के लिए ये मेथड है और आप इसको लाइफटाइम तक यूज़ कर सकते हो। वो अनलिमिटेड वेबसाइट से अप्रूव़ कर सकते हो। ये आर्टिकल ज़रा आप चेक करो। इस आर्टिकल के अंदर मैंने लिखा है की आप कैसे अपना फर्स्ट डॉलर ऑनलाइन टर्न कर सकते हो? ठीक है जी और आगे मैंने क्या किया है यहाँ पे जो स्पोर्ट्स सिक्स के नाम से एक वेबसाइट आता है। ये वेबसाइट है जनाब, ठीक है यहाँ पर मैं आपको दिखाता हूँ ये वेबसाइट है।
 
तो ये इस वेबसाइट के बारे में मैंने लिखा है कि आप कैसे इससे अपना फर्स्ट डॉलर अर्न कर सकते हो। अब यहाँ पे आगे आप मेथड को देखो। ये कन्टेन्ट इतना भी बेस्ट नहीं है, लेकिन आपने अपने.कॉम डोमेन या डॉट ब्लॉक्स ऊपर डोमेन के ऊपर सेम। आपने वि दिन 10 डेज़ 20 आर्टिकल्स लिखने है। सेम इसी तरह की हाइक्वालिटी आर्टिकल्स ऑनलाइन रनिग रिलेटेड और हर बार आपका जो टाइटल है वो यूनीक होना चाहिए। जैसे ये देखो ये कितना यूनीक आर्टिकल है जिसके अंदर मैंने लिखा है हाउ टू मेक युअर फर्स्ट डॉलर नेक्सट के अंदर मैं लिख सकता हूँ हाउ टू अन्य ओर फर्स्ट डॉलर फ्रॉम ऑनलाइन या ऑनलाइन लिख सकता हूँ? इसको मैं चेंज करता रहूंगा।
 
तो मेरे यहाँ पे कम से कम 10 दिन के अंदर मेरे 20 आर्टिकल्स आपने 10 दिन के अंदर 20 आर्टिकल्स लिखने है हर दिन अपने दो आरटिकल्स लिखने है डॉट ब्लॉक सपोर्ट या.कॉम के ऊपर कोई भी टीम आप यूज़ कर सकते हैं। मैं जिन्ना टीम यूज़ कर रहा हूँ। अगर आपके पास वर्डप्रेस है तो आप कोई भी टीम यूज़ कर सकते हैं। ब्लॉगर के लिए भी कोई टीम यूज़ कर सकते हैं। अगर आपके पास अपनी होस्टिंग नहीं है तो जनाब आप इस वीडियो को देखो। इस वीडियो के अंदर मैं बता चुका हूँ की आपको कैसे फ्री होस्टिंग मिलेगा और डोमेन आपने ले लेना है नेक्सट जब आप का इस तरह की 20 आर्टिकल्स आपकी वेबसाइट पर आपने
 
आप लिख लोगे आप चार जीपीटी से लिखो। आप कहीं से भी लिख लो लेकिन आपका इन्ट्रोडक्शन बेस्ट होना चाहिए। उसके बाद आपका सिम इसी टॉपिक का एक आर्टिकल होना चाहिए। ठीक है जी अब जब आपके पास 20 आर्टिकल्स आ जाएंगे तो नेक्सट आपने करना। ये हैं इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में मैं आपको दो वेब साइट्स का लिंक दूंगा। ठीक है एक एक पॉइंट पे यू और दूसरा है। अब इन्हें वेबसाइट का काम किया होगा। इसको नोट करो। अगर आपके पास इन्वेस्टमेंट है तो आप अपनी वेबसाइट पर जस्ट $3 आपने इन्वेस्ट करने या तीन से $4 इससे ज्यादा नहीं मिक्स इम हम पांच

आप गूगल ऐडसेंस से 100% अप्रूवल लेना चाहते हो


 
जब तक कभी कभार मेरा खुद का जाता है आपने $3 या $5 एक वेबसाइट के ऊपर इन्वेस्टमेंट करनी है और कैसे करनी है वो पूरा सिस्टम अभी आपको समझा दूंगा। उसके बाद आपको अप्रूवल मिल जाएगा। सिंपल आप वेबसाइट को सेल कर दो, आप सेल भी कर सकते हो अगर आपको ये अब मुझे नहीं पता की आपको क्यों चाहिए अप्रूवल अगर आपको सैलिंग करनी है पर मंथ आपका टारगेट है की मैं पांच वेबसाइट्स एल करके 1,50,000 कमाऊंगा। 10 अप्रूव़ करके, सेल करके 3,00,000 कमाऊंगा अभी इसके ऊपर में लिव आऊंगा टुडे ही लिव आऊंगा। ज्यादातर लोग मिस कर दोगे क्योंकि आप इस वीडियो के बाद में लाइव आऊंगा।
 
तो उसमें मैं कंप्लीट गाइड करूँगा। आप लोगों को कि कैसे एक चैलेंज दूंगा आप लोगों की आपने पर मंथ पांच वेबसाइट से इस मैटर से मुझे अप्रूव़ करके दिखाने है और फिर मैं आप लोगों का रिज़ल्ट अपने चैनल पर शेयर करूँगा। उसके बदले अब अपना चैनल भी प्रोमोट कर सकते हैं। अजय जी अब ये देखिये कौन फॉर यू है एक और दूसरा है टू विन डॉट आई हो अच्छा अब देखिये इनके ऊपर ट्रैफिक कितनी है मेन हम यहाँ पे ट्रैफिक की बात करेंगे यहा पे भाई पढ़ा लिखा और गंवार का यहाँ पे बात नहीं हो रहा। आपको अगर कुछ भी नहीं आ रहा है फिर भी आप एक डोमेन लो यू ट्यूब पर वीडियो अवेलेबल है। वेबसाइट ऐक्टिव करो।
 

Post a Comment

0 Comments